Image Source : Instagram

कंगना बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री गटर है, वहां जो चमकता है जरूरी नहीं कि सोना हो

New Delhi : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट‍्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रसारित और रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अभिनेत्री-निर्माता कंगना ने भी चेतावनी देते हुये कहा – मैं अपनी आनेवाली अगली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में ‘बुलीवुड’ की अंडरबेली को बेनकाब करूंगी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- यही कारण है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं… वहां जो चमक रहा है वो सब सोना नहीं है, मैं अपने आगामी प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में बुलीवुड के अंडरबेली को बेनकाब करने जा रही हूं। हमें रचनात्मक उद्योग में मजबूत मूल्य प्रणाली और विवेक और निश्चित रूप से एक सचेतक की आवश्यकता है।

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को मुंबई के मजिस्ट्रेट के सामने कुंद्रा को पेश किया और उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वैसे पेशेवर मोर्चे पर, कंगना अपनी आगामी फिल्म धाकड़ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें अर्जुन रामपाल भी हैं। हाल ही में उन्होंने साझा किया था कि अर्जुन ने एक्शन फिल्म के लिये अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अर्जुन को शैंपेन की बोतल खोलते हुये देखा जा सकता है। अभिनेता एक काले रंग की बनियान पहनता है, सुनहरे बालों को झपकाता है और उसकी छाती पर एक टैटू है। कंगना ने तस्वीर पर लिखा- यह हमारे खलनायक के लिए एक फिल्म रैप है @ rampal72 सेट #धाकड़ में आपको याद किया जायेगा।
उनके पास पाइपलाइन में “थलाइवी”, पीरियड ड्रामा “मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा” और “तेजस” जैसी फिल्में भी हैं। दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित ‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका निभायेंगी। बता दें कि 2020 में पूनम पांडे ने भी मुम्बई हाईकोर्ट में राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पांडे ने आरोप लगाया था कि अनुबंध समाप्त होने के बाद भी कुंद्रा और उनके सहयोगी अवैध रूप से उनकी तस्वीरों और वीडियो का उपयोग कर रहे हैं। हालांकि,उस समय राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह (संस्थापक और सीपीओ) ने पूनम पांडे के आरोपों का खंडन किया और यहां तक ​​दावा किया कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है। 2019 में, जब राज कुंद्रा ने सेलेब्स ऐप स्टार्टअप आर्म्सप्राइम मीडिया में निवेश किया, तो ऐप ने पूनम पांडे को कथित तौर पर 60 लाख रुपये में क्लाइंट के रूप में साइन किया। पांडे ने कहा था कि भुगतान के मुद्दों के कारण उसने 1 महीने के बाद अपना अनुबंध समाप्त कर दिया। दूसरी ओर, आर्म्सप्राइम मीडिया ने कहा, उन्होंने अनुबंध समाप्त कर दिया है क्योंकि पूनम द्वारा पोस्ट की गई सामग्री बहुत बोल्ड थी, ऐप को Google Play स्टोर से प्रतिबंधित भी कर दिया गया था।

इधर अभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने भी महाराष्ट्र साइबर सेल के साथ बयान दर्ज किये थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा ही उन्हें वयस्क उद्योग में लाये थे। शर्लिन को प्रत्येक प्रोजेक्ट के लिये 30 लाख रुपये का भुगतान किया गया था और अब तक वह राज कुंद्रा के लिये लगभग 15 से 20 प्रोजेक्ट कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *