बच्ची को छेड़छाड़ से बचाने की कीमत : हरियाणा के स्टेट लेवल बॉक्सर और मॉडल की चाकू मार जान ले ली

New Delhi : स्टेट लेवल बॉक्सर, मॉडल और रोहतक के अभिनेता कामेश उर्फ ​​रौनक की सोमवार रात रोहतक (हरियाणा) के स्थानीय लफंगों ने चाकू मारकर जान ले ली। कामेश की गलती बस इतनी थी कि लफंगे एक नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रह थे जिसे वे बर्दाश्त नहीं कर सके और उस बच्ची का बचाव करने के लिये पहुंच गये। इस घटना ने सबको अचंभित कर दिया है। आखिर इस तरह के वारदात हो भी कैसे सकते हैं? लोगों में पुलिस व्यवस्था का थोड़ा भी भय रह ही नहीं गया है।
पुलिस में दर्ज शिकायत में रोहतक के पाड़ा मोहल्ला के राजेश लोहट ने बताया कि उनका बेटा कामेश अपने दोस्तों विशाल और शिवा से मिलने तेज कॉलोनी गया था।

राजेश लोहट ने घटनाक्रम के बारे में बताया- जब देर रात तक कामेश नहीं लौटा, तो मैं उसकी तलाश के लिये तेज कॉलोनी गया। मैंने देखा कि एक राहुल उर्फ ​​नाली, उसका भाई सनी, रोहित और दो अन्य युवक मेरे बेटे की पिटाई कर रहे थे। राहुल ने कामेश के सीने और पेट में छुरा घोंप दिया। कामेश को रोहतक पीजीआईएमएस ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजेश ने कहा कि राहुल ने तेज कॉलोनी की एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की थी और उसके कृत्य का कामेश और उसके दोस्तों ने विरोध किया था।
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया – तेज कॉलोनी में एक जाननेवाले के यहां जा रहे कामेश ने उस युवक को देखा जो बारह साल की लड़की को प्रताड़ित करता था और जैसे ही उसने उसे अपनी हरकत न दोहराने की चेतावनी देने की कोशिश की, आरोपी ने चाकू निकाला और उस पर चाकू से वार कर दिया।
रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय), गोरखपाल ने कहा- आरोपी ने अचानक चाकू निकाला और उस पर कई वार किये। कामेश को पीजीआईएमएस अस्पताल (रोहतक) ले जाया गया। पर वो बच नहीं सका। बताया जा रहा है कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कामेश के परिजनों ने मंगलवार को पुलिस को 2 मिनट 19 सेकेंड की एक वीडियो क्लिप सौंपा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक उसे पीटते हुये एक घर के सामने पहुंचे। एक मिनट तक झगड़ा होता रहा। तभी एक युवक डंडा लेकर आया, लेकिन कामेश ने डंडा छीन लिया। अगले 45 सेकेंड डंडे व मुक्के चले। अचानक एक युवक अपने घर से वापस आता है और कामेश पर तेजधार हथियार से छाती व पेट पर कई वार करता है।
कामेश ना केवल एक राज्यस्तरीय बॉक्सर था बल्कि मॉडलिंग भी करता था। उसने 2019 में पंजाबी म्यूजिक एल्बम दिल दियां लगियां में भी काम किया था। खबर सुनकर गांव में सन्नाटा पसरा है। पुलिस को जांच में पता चला है कि राहुल नाम के एक आरोपी ने एक किशोरी से अभद्र व्यवहार किया था। बच्ची की मां पुलिस चौकी में गई थी, लेकिन लिखित शिकायत नहीं दी। इसके बाद शाम को कामेश व उसके दोस्तों के साथ आरोपियों का झगड़ा हो गया। पुलिस ने पांच के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी राहुल उर्फ नली को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका भाई सन्नी पीजीआई में भर्ती है।
नगर निगम के स्टोर कीपर राजेश लोहट के तीन बच्चे थे। दो बेटियां छोटी हैं, जबकि लड़का कामेश सबसे बड़ा था। कामेश एमबीए कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *